Wednesday, May 22, 2013

तुम ही हो

Nice melody. Declaration of love.





... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते
तेरे बिना क्या वजूद मेरा] - 2
तुझ से जुदा अगर हो जायेंगे
तो खुद से ही हो जायेंगे जुदा
... ♫ ♫ ...
क्योंकी तुम ही हो
अब तुम ही हो
ज़िंदगी अब तुम ही हो
चैन भी, मेरा दर्द भी,
मेरी आशिकी अब तुम ही हो

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
तेरा मेरा रिश्ता है कैसा
एक पल दूर गवारा नहीं
तेरे लिए हर रोज़ है जीते
तुझ को दिया मेरा वक़्त सभी
कोई लम्हा मेरा न हो तेरे बिना
हर सांस पे नाम तेरा
... ♫ ♫ ...
क्योंकी तुम ही हो
अब तुम ही हो
ज़िंदगी अब तुम ही हो
चैन भी, मेरा दर्द भी
मेरी आशिकी अब तुम ही हो

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
तुम ही हो ... तुम ही हो ...
तेरे लिए ही दिया मैं खुद को
जो यूं दे दिया है तेरी वफ़ा ने मुझको संभाला
सारे ग़मों के दिल से निकाला
तेरे सांस मेरा है नसीब जुड़ा
तुझे पाके अधूरा न रहा
... ♫ ♫ ...
क्योंकी तुम ही हो
अब तुम ही हो
ज़िंदगी अब तुम ही हो
चैन भी, मेरा दर्द भी
मेरी आशिकी अब तुम ही हो

No comments: