Wednesday, September 19, 2012

एक परदेसी मेरा दिल ले गया

A recent suggestion by someone is the prompt for this post.

"A foreigner stole my heart ..."



... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[एक परदेसी मेरा दिल ले गया
जाते जाते मीठा मीठा गम दे गया] - 2
कौन परदेसी तेरा दिल ले गया?
मोटी मोटी अखिंयों में आँसू दे गया? - 2

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
मेरे परदेसीयाँ की यहीं है निशानी
आखियाँ बिलोर की, शीशी की जवानी
ठंडी ठंडी आहों का सलाम दे गया
जाते जाते मीठा मीठा गम दे गया
ओहो, कौन परदेसी तेरा दिल ले गया?
मोटी मोटी अखिंयों में आँसू दे गया?

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
ढूँढ रहे तुझे लाखों दिलवाले
कर दे, ओ गोरी, ज़रा आँखों से उजाले
आँखों का उजाला परदेसी ले गया
जाते जाते मीठा मीठा गम दे गया, हाँ
कौन परदेसी तेरा दिल ले गया?
मोटी मोटी अखिंयों में आँसू दे गया?

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
उस को बुला दूँ, सामने ला दूँ
क्या मुझे दोगी जो तुम से मिला दूँ?
जो भी मेरे पास था वो सब ले गया
जाते जाते मीठा मीठा गम दे गया, हाँ
कौन परदेसी तेरा दिल ले गया?
मोटी मोटी अखिंयों में आँसू दे गया?
एक परदेसी मेरा दिल ले गया
जाते जाते मीठा मीठा गम दे गया

No comments: