Sunday, February 10, 2013

मेरा दिल एक खाली कमरा

Declaring love during a student reunion. Bollywood style.




... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[मेरा दिल एक खाली कमरा
कमरे में कोई रहने लगा] - 3
[ये सारा ज़माना कहने लगा] - 2
कमरे में कोई रहने लगा
इस चोर को घर से निकालो
मैंने कहा जोर लगा लो
अरे, ये नहीं जाएगा
चला गया तो फिर
वापस नहीं आयेगा
मेरा दिल एक खाली कमरा
कमरे में कोई रहने लगा

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
बचपन की कोई कहानी है
या इसका नाम जवानी है?
ये हाल न जाने कब से है
पहले से था या अब से है?
[कोए इससे कुछ मत कहना] - 2
ये मेरी गुजारिश सब से है
सुन लो, ओ दुनियावालो
तुम चाहे शोर मचालो
अरे, ये नहीं जाएगा
चला गया तो फिर
वापस नहीं आयेगा
मेरा दिल एक खाली कमरा
कमरे में कोई रहने लगा

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[ये चोर नहीं है मोर है ये
ये मोर नहीं कोई और है ये] - 2
खाली पिंजरा रह जाएगा
ये पंची तो उड़ जाएगा
[ये भूला भटका राही है]
किसी मोर से ये मुड जाएगा
चल, मुझसे शरत लगा लो
कोरे कागज़ पे लिखवालो
अरे ये नहीं जाएगा
चला गया तो फिर
याद बहुत आयेगा 

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
मेरा दिल एक खाली कमरा
कमरे में कोई रहने लगा

No comments: