Friday, November 19, 2010

दिल चीज़ क्या है, आप मेरी जान लीजिये

The listener is struck by the simplicity of the woman's plea, with abandon. "You ask for my heart? Why don't you take my life [which is dearer] ..."



... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[दिल चीज़ क्या है, आप मेरी जान लीजिये] - 2
बस एक बार मेरा कहाँ
बस एक बार मेरा कहाँ मान लीजिये
दिल चीज़ क्या है, आप मेरी जान लीजिये

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
इस अंजुमन में आप को
इस अंजुमन में, ...
इस अंजुमन में आप को
इस अंजुमन में आप को आना है बार बार
आना है बार बार
दीवार-ओ-दर को गौर से
[दीवार-ओ-दर को गौर से पहचान लीजिये] - 2
दिल चीज़ क्या है, आप मेरी जान लीजिये

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
माना के दोस्तों को नहीं
दोस्तों, दोस्तों को नहीं
माना के दोस्तों को नहीं दोस्ती का पास
लेकिन यह क्या के गैर का
लेकिन यह क्या के गैर का एहसान लीजिये
दिल चीज़ क्या है, आप मेरी जान लीजिये

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
कहिये तो
कहिये तो आसमाँ को
कहिये तो आसमाँ को ज़मीन पर उतार लाये
मुश्किल नहीं है कुछ भी
[मुश्किल नहीं है कुछ भी अगर थान लीजिये] - 2
दिल चीज़ क्या है, आप मेरी जान लीजिये
बस एक बार, बस एक बार
बस एक बार मेरा कहाँ मान लीजिये
मान लीजिये, मान लीजिये

No comments: