Sunday, May 15, 2011

चन्दा है तू, मेरा सूरज है तू

A mother wishes a child well, in spite of her own difficulties, through lilting music. I selected this song to be included here, after I listened to Raag Bhoopali rendered by Vijay Prakash.



... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[चन्दा है तू, मेरा सूरज है तू
ओ मेरी आँखों का तारा है तू] - 2
जीती हूँ मैं बस तुझे देख के   
इस टूटे दिल का सहारा है तू

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...

[तू खेले खेल कई, मेरा खिलोना है तू] - 2
जिससे बंधी हर आशा मेरी
मेरा वह सपना सलोना है तू
नन्हा सा है, कितना सुन्दर है तू
छोटा सा है, कितना प्यारा है तू
चन्दा है तू, मेरा सूरज है तू 

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...

पुरवाई बनमे उड़े, पंची तमन में उड़े] - 2
राम करे, कभी होके बड़ा
तू बनके बादल गगन में उड़े
जो भी तुझे देखे वह यह कहे
किस माँ का ऐसा दुलारा है तू

जीती हूँ मैं बस तुझे देख के   
इस टूटे दिल का सहारा है तू 
चन्दा है तू, मेरा सूरज है तू



No comments: