Saturday, August 07, 2010

जब से तेरे नैना, मेरे नैनों से, लागे रे

A surprisingly interesting lyric from the movie Saawariya. The movie itself was a dud.




... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
Female, Chorus:
[लगी लगी रे नैनुवा लागी रे लागी रे] - 2

Male:
[जब से तेरे नैना
मेरे नैनों से लागे रे] - 2
तब से दीवाना हुवा
सब से बेगाना हुवा
[रब भी दीवाना लागे रे] - 2
जब से तेरे नैना
मेरे नैनों से लागे रे
तब से दीवाना हुवा
सब से बेगाना हुवा
रब भी दीवाना लागे रे
रब भी दीवाना लागे रे
जब से तेरे नैना
मेरे नैनों से लागे रे


... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
Female, Chorus:
[दीवाना ये तो दीवाना लागे रे] - 2

Male:
हो जब से मिला है तेरा इशारा
तब से जगी है बेचैनियाँ
हो  जब से मिला है तेरा इशारा
तब से जगी है बेचैनियाँ
जब से हुई सर्घोशियाँ
तब से बड़ी है मदहोशियाँ
जब से जुड़े यारा
तेरे मेरे मन के धागे रे
तब से दीवाना हुवा
सब से बेगाना हुवा
रब भी दीवाना लागे रे
रब भी दीवाना लागे रे


... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
जब से हुई है तुझसे शरारत
तब से गया है चैन ओ करार
जब से हुई है तुझसे शरारत
तब से गया है चैन ओ करार
जब से तेरा आँचल ढला
तब से कोई जादू चला
जब से तुझे पाया
यह जिया धक् धक् भागे रे
तब से दीवाना हुवा
सब से बेगाना हुवा
रब भी दीवाना लागे रे
रब भी दीवाना लागे रे
जब से तेरे नैना
मेरे नैनों से लागे रे

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...

No comments: