Sunday, October 23, 2011

एक दिन आप यूं हमको मिल जायेंगे

The imagination that the lovers have on how they have fallen in love is a beautiful expression. Although real life love may not always be able to be expressed in such glorious terms, it is useful to see such possibilities.

It seems like there is no match for Javed Akhtar, the lyricist.




... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
एक दिन आप यूं हमको मिल जायेंगे
फूल ही फूल राहों में खिल जायेंगे
मैं ने सोचा न था

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
एक दिन आप यूं हमको मिल जायेंगे
फूल ही फूल राहों में खिल जायेंगे
मैं ने सोचा न था
[एक दिन ज़िंदगी इतनी होगी हसीं
झूमेगा आसमाँ गायेगी ये ज़मीं] - 2
मैं ने सोचा न था

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[दिल की डाली पे कलियाँ सी खिलने लगीं
जब निगाहें निगाहों से मिलने लगीं] - 2
एक दिन इस तरह होश खो जायेंगे
पास आये तो मदहोश हो जायेंगे
मैं ने सोचा न था
... ♫ ♫ ...
एक दिन आप यूं हमको मिल जायेंगे
फूल ही फूल राहों में खिल जायेंगे
मैं ने सोचा न था

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[जगमगाती हुई जागती रात है
रात है, या सितारों की बारात है?] - 2
एक दिन दिल की राहों में अपने लिए
जल उठेंगे मुहब्बत के इतने दिये
मैं ने सोचा न था
... ♫ ♫ ...
एक दिन ज़िंदगी इतनी होगी हसीं
झूमेगा आसमाँ, गायेगी ये ज़मीं
मैं ने सोचा न था
... ♫ ♫ ...
एक दिन आप यूं हमको मिल जायेंगे
फूल ही फूल राहों में खिल जायेंगे
मैं ने सोचा न था
मैं ने सोचा न था
मैं ने सोचा न था

No comments: