Sunday, June 10, 2012

क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती हो

[A reader of this blog requests this song, primarily for its getting filmed in an Afghanistan locale].

Romantic exchange.



... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती हो] - 2
फिर से कहो, कहते रहो, अच्छा लगता है
जीवन का हर सपना अब सच्चा लगता है
[क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती हो] - 2

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
तारीफ़ करोगे कब तक, बोलो, कब तक?
मेरे सीने में साँस रहेगी जब तक
... ♫ ♫ ...
कब तक मैं रहूँगी मन में, हाँ, मन में?
सूरज होगा जब तक नील गगन में
फिर से कहो, कहते रहो, अच्छा लगता है
जीवन का हर सपना अब सच्चा लगता है
क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती हो
तुम प्यार से प्यारी हो
तुम जान हमारी हो

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
खुश हो न मुझे तुम पाकर, मुझे पाकर?
प्यासे दिल को आज मिला है सागर
... ♫ ♫ ...
क्या दिल में है और तमन्ना, है तमन्ना?
हर जीवन में तुम मेरे ही बनना
फिर से कहो, कहती रहो, अच्छा लगता है
जीवन का हर सपना अब सच्चा लगता है
क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती हो
[तुम प्यार से प्यारी हो
तुम जान हमारी हो] - 2

1 comment:

Unknown said...

Heart touching song with wonderful lyrics. Kya Khoob Lagti Ho is one of my favorite old songs.