Wednesday, January 25, 2012

फूल तुम्हे भेजा है ख़त में, फूल नहीं मेरा दिल है

"I have sent you a flower in this letter, but it is my heart and not just a flower,
Oh, my dear, please write me, whether this [heart] is worthy of your liking."

This kind of poetic outpour is at least good to visualize, even if one is not able to express it to one's lover.




... ♫ ♫ ♫ ♫ ...

Female:
फूल तुम्हे भेजा है ख़त में, फूल नहीं मेरा दिल है - 2
प्रियतम मेरे मुझको लिखना, क्या ये तुम्हारे काबिल है

Male:
प्यार छुपा है ख़त में इतना, जितने सागर में मोती
छूम ही लेता हाथ तुम्हारा, पास जो तुम मेरे होती

Female:
फूल तुम्हे भेजा है ख़त में


... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
नींद तुम्हे तो आती होगी, क्या देखा तुमने सपना - 2
Male:
आँख खुली तो तन्हाई थी, सपना हो न सका अपना 

Female:
तन्हाई हम दूर करेंगे, ले आओ तुम शहनाई,
ले आओ तुम शहनाई

Male:
प्रीत बढ़ाकर भूल न जाना, प्रीत तुम्ही ने सिखलाई

Female:
फूल तुम्हे भेजा है ख़त में, फूल नहीं मेरा दिल है
फूल तुम्हे भेजा है ख़त में


... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
Male:
ख़त से जी भरता ही नहीं, अब नैन मिले तो चैन मिले - 2

Female:
चाँद हमारे अंगना उतरे, कोई तो ऐसी रैन मिले

Male:
मिलना हो तो कैसे मिले हम, मिलने की सूरत लिख दो

Female:
नैन बिछाए बैठे हैं हम, कब आओगे ख़त लिख दो
फूल तुम्हे भेजा है ख़त में, फूल नहीं मेरा दिल है
फूल तुम्हे भेजा है ख़त में


No comments: