Thursday, April 01, 2010

सूरज हुआ मद्दिम, चाँद जलने लगा

Another Shah Rukh Khan and Kajol number, song and dance, on the virtues of romantic love.





Male:
सूरज हुआ मद्दिम, चाँद जलने लगा
[आसमान यह हाई, क्यों पिघलने लगा] - २
मैं ठहरा रहा, ज़मीन चलने लगी
धडका यह दिल, साँस थमने लगी
ओ, क्या यह मेरा पहला पहला प्यार है?
सजना, क्या यह मेरा पहला, पहला प्यार है?

Female:
सूरज हुआ मद्दिम, चाँद जलने लगा
[आसमान यह हाई, क्यों पिघलने लगा] - २
मैं ठहरी रही, ज़मीन चलने लगी
धडका यह दिल, साँस थमने लगी
ओ, क्या यह मेरा पहला पहला प्यार है?
सजना, क्या यह मेरा पहला, पहला प्यार है?

Male:
है खूबसूरत यह पल, सब कुछ रहा है बदल
सपने हकीकत में जो, ढल रहे है
क्या सदियों से पुराना, है रिश्ता यह हमारा?
के जिस तरहा तुमसे हम मिले रहे है?

Female:
यूहीं रहे हर दम, प्यार का मौसम
यूंही मिलो हमसे, तुम जनम जनम

Male:
मैं ठहरा रहा, ज़मीन चलने लगी

Female:
ला ला ला, ला ला ला, ला ला ला

Male:
धडका यह दिल, साँस थमने लगी

Female:
हाँ, क्या यह मेरा पहला पहला प्यार है?
सजना, क्या यह मेरा पहला, पहला प्यार है?

तेरे ही रंग से यूं मैं तो रंगीन हूँ, सनम
पाके तुझे खुद से ही खो रही हूँ, सनम
ओ माहिया, वे तेरे इश्क में,
हाँ, डूबके पार मैं हो रही सनम

Male:
सागर हुआ प्यासा, रात जलने लगी
शोलों के दिले में भी, आग जलने लगी

Female:
मैं ठहरी रही, ज़मीन चलने लगी
धडका यह दिल, साँस थमने लगी

Male:
क्या यह मेरा पहला, पहला प्यार है?

Female:
सजना

Both:
क्या यह मेरा पहला, पहला प्यार है?

Male:
सूरज हुआ मद्दिम

Both:
चाँद जलने लगा

Male:
आसमान यह हाई

Both:
क्यों पिघलने लगा

No comments: