Wednesday, December 18, 2013

सुन रहा है न तू? (Female voice)

I have not seen the movie आशिकी 2, but the adaptation of this song by a TV serial — पवित्र रिश्ता — is impressive.








... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
मंज़िलें रुसवा हैं खोया है रास्ता
आये, ले जाए, इतनी सी इल्तजा
ये मेरी ज़मानत है
तू मेरी अमानत है … आ …
मुझको इरादे दे, कसमें दे, वादें दे
मेरी दुआओं के इशारों को सहारे दे
दिल को ठिकाने दे, नए बहाने दे
ख़्वाबों की बारिशों को मौसम के पैमाने दे
अपने करम की कर अदायें
कर दे इधर भी तू निगाहें
सुन रहा है न तू? रो रहीं हूँ मैं
सुन रहा है न तू, क्यों रो रहीं हूँ मैं? ... यारा ...

[some conversation in lowly voices]

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
वक़्त भी ठहरा है, कैसे, क्यों, ये हुआ?
काश, तू ऐसे आये जैसे कोई दुआ
तू रूह की राहत है
तू मेरी इबादत है … आ …
अपने करम की कर अदायें
कर दे इधर भी तू निगाहें
सुन रहा है न तू? रो रहीं हूँ मैं
सुन रहा है न तू, क्यों रो रहीं हूँ मैं? ...

No comments: