Wednesday, February 06, 2013

जलते हैं जिसके लिए

Nice song to listen to. Wonder what the male is singing about ... since the 'song' he has brought ought to appease the female ...





... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[जलते हैं जिसके लिए तेरी आँखों के दिये
ढूंढ लाया हूँ वही गीत मैं तेरे लिए
जलते हैं जिसके लिए ...] - 2

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[दर्द बन के जो मेरे दिल में रहा, ढल न सका
जादू बन के तेरी आँखों में रुका, चल न सका] - 2
आज लाया हूँ वही गीत मैं तेरे लिए
जलते हैं जिसके लिए ...

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[दिल में रख लेना इसे हाथों से ये, छूटे न कही
गीत नाजुक हैं मेरा शीशे से भी, टूटे न कही] - 2
गुनगुनाऊंगा यही गीत मैं तेरे लिए
जलते हैं जिसके लिए ...

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[जब तलक न ये तेरे रस के भरे, होंठों से मिले
यूही आवारा फिरेगा ये तेरी ज़ुल्फों के तले] - 2
गाये जाऊंगा यही गीत मैं तेरे लिए
जलते हैं जिसके लिए तेरी आँखों के दिये
ढूंढ लाया हूँ वही गीत मैं तेरे लिए
जलते हैं जिसके लिए ...

No comments: