Monday, April 30, 2012

तू जो मेरे सुर में

Lovers sing about how they can build their future.




... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
[तू जो मेरे सुर में] - 2
सुर मिला ले, संग गा ले
तो ज़िंदगी हो जाए सफल
[तू जो मेरे मन का] - 2
घर बना ले, मन लगा ले
तो बंदगी हो जाए सफल
तू जो मेरे सुर में

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
हो ... आ ... ओहो ... ओहो ...
[चांदनी रातों में, हाथ लिए हाथों में] - 2
चांदनी रातों में, हाथ लिए हाथों में
डूबे रहे एक दूसरे की रसभरी बातों में
[तू जो मेरे संग में] - 2
मुस्कुरा ले, गुनगुना ले
तो ज़िंदगी हो जाए सफल
[तू जो मेरे मन का] - 2
घर बना ले, मन लगा ले
तो बंदगी हो जाए सफल

तू जो मेरे सुर में

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
क्यों हम बहारों से, हो, खुशियाँ उधार ले
हो, क्यों हम बहारों से, खुशियाँ उधार ले
क्यों न मिलके हम ही खुद अपना जीवन सवार ले
[तू जो मेरे पथ में] - 2
दीप जला ले, हो उजाले
तो बंदगी हो जाए सफल
तू जो मेरे सुर में
...
तू जो मेरे सुर में
सुर मिला ले, संग गा ले
तो ज़िंदगी हो जाए सफल
तू जो मेरे सुर में

No comments: