Sunday, May 29, 2011

फूलों के रंग से, दिल की कलम से

The man expresses love for his lover. Couple of examples:

  • "I write every day with my heart as the pen, with ink as colorful as flowers, ... "
  • "Wherever you went, you always smiled ..."

The amount of praise he showers on her could make any girl blush ... or wonder whether she can live up to it!



... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
फूलों के रंग से, दिल की कलम से, तुझको लिखी रोज़ पाती
कैसे बताऊँ, किस किस तरह से, पल पल मुझे तू सताती
तेरे ही सपने, लेकर के सोया, तेरी ही यादों में जागा
तेरे खयालों में, उलझा रहा यूं, जैसे की माला में धागा
हाँ बादल बिजली चन्दन पानी जैसा अपना प्यार
लेना होगा जनम हमें कई कई बार
हाँ इतना मदिर इतना मधुर तेरा मेरा प्यार
लेना होगा जनम हमें कई कई बार

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
साँसों की सरगम, धड़कन की बीना, सपनों की गीतांजली तू
मन की गली मैं, मेहके जो हर दम, ऐसी जुही की कली तू
छोटा सफ़र हो, लंबा सफ़र हो, सूनी डगर हो या मेला
याद तू आये, मन हो जाए, भीड़ के बीच अकेला
हाँ बादल बिजली चन्दन पानी जैसा अपना प्यार
लेना होगा जनम हमें कई कई बार
हाँ इतना मदिर इतना मधुर तेरा मेरा प्यार
लेना होगा जनम हमें कई कई बार

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
पूरब हो पश्चिम, उत्तर हो दक्षिण, तू हर जगह मुस्कुराए
जितना ही जाऊं, मैं दूर तुझसे, उतनी ही तू पास आये
आंधी ने रोका, पानी ने टोका, दुनिया ने हँसकर पुकारा
तस्वीर तेरी, लेकिन लिए मैं, कर आया सब से किनारा
हाँ बादल बिजली चन्दन पानी जैसा अपना प्यार
लेना होगा जनम हमें कई कई बार
हाँ इतना मदिर इतना मधुर तेरा मेरा प्यार
लेना होगा जनम हमें कई कई बार

No comments: